ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मुठभेड़, यूपी एसटीएफ ने एक लाख का इनामी मार गिराया

देश

ग्रेटर नोएडा । गौतमबुद्ध नगर से बड़ी खबर है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच अब से थोड़ी देर पहले मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया है। साल के पहले ही दिन शहर में कुख्यात बदमाश को पुलिस ने मार गिराया है। एसटीएफ और गौतमबुद्ध नगर पुलिस से पूरी जानकारी मिलने का इंतजार किया जा रहा है।
योगेश भदौड़ा गैंग का शार्प शूटर मारा गया
यूपी एसटीएफ से मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान कपिल के रूप में हुई है। यह मेरठ के योगेश भदौड़ा गैंग का शार्प शूटर था। बागपत में पिछले दिनों हुए डबल मर्डर केस में वांटेड चल रहा था। कपिल के खिलाफ करीब 45 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती और अपहरण जैसे संगीन मामले हैं।
खेकड़ा में रंजिशन दादा-पोते को मौत के घाट उतारा
खेकड़ा (बागपत) थानाक्षेत्र के बसी गांव के जंगल में 1 फरवरी 2022 की सुबह दिनदहाड़े दादा-पोते की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। वे दोनों खेत से गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर चीनी मिल जा रहे थे। इसी दौरान दोनों को करीब 15-15 गोलियां मारी गई थीं। बसी गांव के किसान सत सिंह (80 वर्ष) और उनका पोता मनदीप (20 वर्ष) उस दिन सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर खेत से गन्ना लेने गए थे। वहां से गन्ना लेकर लौटते समय गोशाला के समीप उन पर अंधाधुंध गोलियां चलाई गई थीं। दोनों ट्रैक्टर से नीचे भी नहीं उतर सके। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों को करीब 15 गोलियां मारी गई थीं।

रिपोर्ट अरुण वर्मा
न्यूज4लाइव

Spread the love