विंटेज कार में स्टेज पर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन की भी धमाकेदार एंट्री

बृज दर्शन

मथुरा। आज कल वैवाहिक समारोह को यादगार बनाने के लिए युवा कुछ अलग करते रहते हैं, जिससे उसकी चर्चा होती रहे। ऐसा ही कुछ देखने को मिला गत दिवस स्थानीय एक होटल में। यहां बैंड-बाजे के बीच घोड़े पर सवार होकर आया दूल्हा अचानक उतर कर पुरानी विंटेज कार पर सवार हो गया। फूलों की वर्षा एवं कोल्ड फायर के बीच परिजन भी सवार होकर स्टेज की ओर बढ़े। पुरानी विंटेज गाड़ी पर परिजनों ने डांस किया तो सभी उनकी तरफ देखने लगे।


यहां थोक विक्रेता अनिल कुमार खंडेलवाल के पुत्र यश एवं आगरा के राकेश खंडेलवाल की पुत्री साक्षी का विवाह समारोह था। गुरुवार शाम को समारोह स्थल पर आए हुए लोग व्यजंनों का आनंद ले रहे थे। इसी बीच दूल्हे यश ने बैंड बाजे के बीच विवाह समारोह स्थल पर एंट्री की। फूलों की वर्षा एवं डांस के बीच अचानक दूल्हा उतरकर सजी हुई विंटेज कार में सवार हो गया। परिजन भी उस पर सवार हो गए। फूलों की वर्षा एवं कोल्ड फायर के बीच गाड़ी पर डांस होता रहा। बैंड-बाजे बजते रहे। विंटेज गाड़ी में सवार होकर दूल्हा स्टेज पर पहुंचा।

कुछ देर बाद ही दूल्हन की धमाकेदार एंट्री हुई तो सब लोग उसकी तरफ देखने लगे और फोटोग्राफी की। स्टेज पर मधुर धुन के बीच जयमाला कार्यक्रम हुआ। शादी समारोह में आए लोग एवं फोटोग्राफर अलग-अलग एंगल में फोटो बना रहे थे। वहीं विंटेज कार पर सवार होकर शादी में आए फोटो खिंचवा एवं वीडियो बनवा रहे थे। सेल्फी ली जाती रही।

गेट पर प्रभात मेडिकल एजेंसीज के संचालक अनिल कुमार खंडेलवाल, टिंकू, अजय आदि परिजन सभी का स्वागत कर रहे थे। बताया गया शहर में शादी-ब्याह के मौके पर घोड़े, बग्घी और नई कार के बजाय अब पुरानी विंटेज कार का चलन बढ़ रहा है। अब घोड़ी-बग्घी के साथ बारात में दूल्हे की एंट्री विंटेज कार से हो रही है। इससे शादी में रॉयल टच आता है।

Spread the love