मथुरा रिफाइनरी में आयोजित हुई दो दिवसीय वार्षिक एथलेटिक मीट

टॉप न्यूज़

……

वर्षा रामनानी

मथुराl मथुरा रिफाइनरी में 10-11 फरवरी 2023 को वार्षिक एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया, जिसमें गृहिणियों सहित पांच सौ से अधिक रिफाइनरी कर्मियों ने विभिन्न एथलेटिक इवेंट्स में भाग लिया। वॉकथॉन और मैराथन भी विभिन्न आयु समूहों के लिए आयोजित किया गया, जिसमें सभी को “अच्छे स्वास्थ्य के लिए दौड़” के लिए प्रेरित किया गया।

10 फरवरी 2023 को देबजीत गोगोई, कार्यकारी निदेशक व रिफाइनरी प्रमुख ने एथलेटिक मीट शुरू होने की घोषणा की| इस अवसर पर श्री पीटी सोलंकी, सीजीएम (एचआर), श्री अजय कैला, सीजीएम (टीएस एंड एचएसई), श्री वीके आनंद, जी एम (वित्त), श्री शैलेंद्र शर्मा, महासचिव, मथुरा रिफाइनरी कर्मचारी संघ, श्री रवींद्र यादव, सचिव, ओफिसर्स एसोसिएशन और बड़ी संख्या में प्रतिभागी उपस्थित थे| उद्घाटन समारोह में रिफाइनरी के शीर्ष छह एथलीटों ने खेल मशाल जलाई।
उद्घाटन सत्र के दौरान उपस्थित लोगों का स्वागत करते हुए, सीजीएम (एचआर) पीटी सोलंकी ने रिफाइनरी की खेल यात्रा और कोविड परिदृश्य के कारण लगभग तीन वर्षों के अंतराल के बाद रिफाइनरी कर्मियों द्वारा एथलेटिक मीट आयोजित करने के प्रति दिखाए गए उत्साह पर प्रकाश डाला।


एथलीटों को संबोधित करते हुए, श्री गोगोई ने सभी की खेल भावना की सराहना की और उन्हें फील्ड पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि मथुरा रिफाइनरी की खेल संस्कृति बहुत प्रभावशाली है और हमारे खिलाड़ियों ने निगम के लिए विभिन्न स्तरों पर प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा हैं और हमें चरित्र, अनुशासन और जीत और हार का महत्व सिखाते हैं। उन्होंने प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं दीं और कहा कि यह सभी के लिए एक-दूसरे के करीब आने का अवसर है।


दो दिवसीय एथलेटिक मीट में पुरुष और महिला कर्मचारियों के लिए 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 800 मीटर, 1500 मीटर, 4×100 मीटर रिले, लंबी कूद, ऊंची कूद, शॉट पुट आदि जैसे विभिन्न कार्यक्रमों में भागीदारी देखी गई और गृहिणियों के लिए मजेदार दौड़ हुई। प्रतिभागियों को चार हाउस में बांटा गया- रेड, येलो, ब्लू और ग्रीन और सभी एथलीटों ने अपने हाउस की समग्र स्थिति को मजबूत करने के लिए पदक प्राप्त करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।


समापन समारोह 11 फरवरी 2023 को कार्यकारी निदेशक व रिफाइनरी प्रमुख और सीजीएम द्वारा विजेताओं को पदक और पुरस्कार के वितरण के साथ आयोजित किया गया । ब्लू हाउस को सर्वाधिक पदकों के साथ ओवरऑल चैंपियन घोषित किया गया और हाउस कैप्टन श्री पीटी सोलंकी ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती। श्री गोगोई द्वारा खेल ध्वज को उतारा गया और श्री सोलंकी को सौंपा गया। कार्यकारी निदेशक व रिफाइनरी प्रमुख ने प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं दीं और शानदार शो के लिए आयोजकों को बधाई दी

Spread the love