राष्ट्रीय सुरक्षा और धर्म परिवर्तन जैसी घटनाओं के प्रति रहें सर्तक-धर्मेंद्र

ब्रेकिंग न्यूज़

वृंदावन। हिंदू जागरण मंच ब्रज प्रांत के विभिन्न जिलों की समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह प्रांत प्रचारक धर्मेंद्र ने कहा कि आज देश की बढ़ती हुई जनसंख्या से असंतुलन हो रहा है। इसी का परिणाम समाज में गरीबी और हिंसा के रूप में सामने आ रहा है। साथ ही हिंदुओं के प्रति वैमनस्यता बढ़ रही है। आज देश की सुरक्षा और धर्म परिवर्तन जैसी घटनाओं के प्रति कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने की आवश्यकता है।


रुक्मणी विहार स्थित तेजराम धर्मपाल धर्मशाला में प्रांतीय बैठक में संबंधित जिलों के अध्यक्ष, संयोजक और संह संयोजकों के कार्यों की समीक्षा करते हुए सह प्रांत प्रचारक धर्मेंद्र ने कहा कि लव जिहाद और धर्म स्थलों पर आक्रमण, यह सब तरह के खतरे लगातार बढा रहे है। एक बौद्धिक युद्ध भी चल रहा है। कहा कि वर्तमान में विश्व में हिन्दू विरोधी ताकतें सिर उठा रही है, जेहादी सोच से समाज को बचाना है। आरएसएस के विभिन्न संगठन जैसे हिन्दू जागरण मंच, विहिप, बजरंग दल दुर्गावाहिनी आदि इन सबके कार्य अलग अलग हैं, लेकिन उद्देश्य सबका एक है। संगठन मंत्री उमाकांत ने कहा कि सनातन धर्म के खिलाफ हो रहे षडयंत्रों से समाज को बचाने के लिए हिंदू जागरण मंच जागरुक है। प्रांत संयोजक जोगपाल ने कहा कि सनातन धर्म और उसे मानने वाले लोगों के खिलाफ अनेक ताकतें षड्यंत्र रचने में लगी है इसलिए आज के समय में हिन्दू जागरण मंच का काम और महत्वपूर्ण हो जाता है।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हिंजामं रोहताश सिंह राघव, जिला सह संयोजक दीपांजली शर्मा,, जिला उपाध्यक्ष नेतराम चौधरी, युवा प्रमुख भानु भारद्वाज प्रांत सह संयोजक अतुल, कृष्ण गोपाल, नितेश, मीडिया प्रभारी विजय राघव-गिर्राज शर्मा, शुशान्त सिंह आदि उपस्थित रही। संचालन प्रतिपाल प्रांत विधि प्रमुख ने किया।


Spread the love