मथुरा

धनगांव में पुलिस के साथ बिजली टीम ने की कार्रवाई, मचा हड़कंप

0Shares

-एसडीओ के निर्देशन में टीम ने एक सैकड़ा बकाएदारों की बाधित की सप्लाई

-अभियान में पांच स्थानों पर पकड़ी बिजली चोरी, 131 कनेक्शन धारकों को जारी किए सेंशन-5 

मथुरा। बिजली टीम ने पुलिस के साथ फर्स्ट डिवीजन के गांव धनगांव में अभियान चलाया। यहां बकाया राशि जमा न करने पर 102 की बिजली कटवाई। पांच स्थानों पर चोरी पकड़ी गई। 131 बकाएदारों को सेंशन फाइव के नोटिस जारी किए। बुधवार को एसडीओ औरंगाबाद इंजी.सचिन द्विवेदी ने पुलिस फोर्स एवं विभागीय टीम के साथ धनगांव में अभियान चलाया। आसान किश्त योजना का कैंप लगाया। टीम ने गांव में भ्रमण कर सूची के अनुसार बकाएदार के कनेक्शन कटवाए। 102 लोगों की लाइट काटी गई। पुलिस अधिकारी की मौजूदगी के कारण ग्रामीण विरोध नहंी कर सके। पांच स्थानों पर बिजली चोरी मिली। चेकिंग रिपोर्ट भरी गई।  कार्रवाई के बीच 70 बकाएदारों ने ओटीएस में पंजीकरण कराए। 
131 कनेक्शन धारकों को सेंशन-5 जारी किए। एसडीओ औरंगाबाद के अनुसार अभियान जारी रहेगा। आसान किश्त योजना की अंतिम तिथि 31 जनवरी है। वहीं एक्सईएन फर्स्ट सचिन कुमार शर्मा को प्रगति रिपोर्ट भेजी गई। सायं एक्सईएन ने गांवों में लगे कैंप की प्रगति जानी। 


एसई ने किया खानपुर में लगे कैंप का निरीक्षण

मथुरा। एसई देहात विनोद कुमार ने छाता के खानपुर गांव में आसान किश्त योजना कैंप का निरीक्षण किया। एसडीओ एवं जेई से पूछताछ की। ग्राम प्रधान द्वारा सहयोग किया गया। बकाएदारों के कनेक्शन कटवाए गए। यहां एसई ने पंजीकरण बढ़ाने पर जोर दिया और योजना का लाभ उठाने की अपील बकाएदारों से की।  इसके अलावा जनपद के अन्य क्षेत्रों में भी कैंप लगाकर ओटीएस में पंजीकरण एवं राजस्व वसूला गया। सायं एसई प्रदीप खत्री एवं एसई देहात अजय गर्ग ने प्रगति जानी।   

Hits: 35

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *