मेरठ में गाजियाबाद के एक टीवी चैनल के कैमरामैन की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

ब्रेकिंग न्यूज़

मेरठ। ऐसा लगता है कि मेरठ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है, वरना चंद कदमों की दूरी पर ही एक टीवी चैनल के कैमरामैन की इस तरह निर्मम हत्या न हो जाती। मुंडाली थाना क्षेत्र में गांव साफियाबाद लौटी मे पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर युवक कोसिंद्र (26) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बीती रात करीब नौ बजे राहगीरों ने प्लॉट में रास्ते किनारे शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया और एसएसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए। काफी हंगामे के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
बड़े भाई पुष्पेंद्र ने बताया कि करीब नौ बजे गांव के एक व्यक्ति ने फोन करके बताया कि कोसिंद्र चौकी के पास प्लॉट में पड़ा हुआ है। परिजनों ने वहां जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में था। बाद में चौकी से पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि एसएसपी को मौके पर बुलाओ तब ही शव ले जाने देंगे बाद में सीओ रूपाली राय चौधरी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
मृतक के भाई पुष्पेंद्र ने बताया कि उनका पड़ोसी दिनेश से जमीन का विवाद चल रहा है। इसके चलते 22 मार्च 2022 को उन पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस मामले में पांच लोग नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोप था कि पुलिस ने एक साल बीतने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुष्पेंद्र के कहने पर पुलिस ने दिनेश के परिवार के अंकुर व कुंवरपाल को हिरासत में ले लिया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि रंजिश में हत्या हुई है। फिलहाल दूसरे पक्ष से दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई तहरीर आने पर की जाएगी।
अब देखना यह कि कब तक पुलिस बदमाशों को हिरासत में लेगी। कैमरामैन की हुई निर्मम हत्या का इंसाफ कैसे मिलेगा।

रिपोर्ट- अरुण वर्मा

Spread the love