बसपा के पूर्व विधायक राजकुमार रावत कांग्रेस में शामिल, लड़ सकते हैं मेयर का चुनाव

देश

मथुरा। दो बार के विधायक रहे और पूर्व बसपा नेता राजकुमार रावत गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। इसके बाद कांग्रेस में मथुरा-वृंदावन नगरनिगम के मेयर पद की टिकट के लिए रोचक मुकाबला देखा जाएगा।
जिला कांग्रेस कमेटी मथुरा के अध्यक्ष चौधरी भगवान सिंह वर्मा ने बताया है कि पूर्व विधायक पंडित राजकुमार रावत ने लखनऊ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर गुरुवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। पंडित राजकुमार रावत पूर्व विधायक के समर्थक, पूर्व ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, प्रधान और बीडीसी सदस्य 14 अप्रैल को जिला कांग्रेस कार्यालय सेठबाड़ा पर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। सदस्यता ग्रहण समारोह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेश पाठक मुख्य अतिथि रहेंगे।
माना जा रहा है कि राजकुमार रावत के कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अब पार्टी में मेयर पद की टिकट के लिए अच्छा खासा मुकाबला देखने को मिलेगा, क्योंकि एक दिन पूर्व ही कांग्रेस के पूर्व पालिकाध्यक्ष रहे श्याम सुंदर उपाध्याय बिट्टू ने अपने लिए चार सेट नामांकन पत्र खरीद लिए थे, जबकि राजकुमार रावत की ओर से अगले दिन गुरुवार को दो सेट नामांकन खरीदे गए।

Spread the love