सीए फाउण्डेशन में सौम्या गोयल ने हासिल की 34 वीं रैंक

0
47

मथुरा। सोमवार को घोषित हुए सीए फाउण्डेशन एवं इंटरमीडिएट के परिणाम में मथुरा जनपद की छात्रा सोम्या गोयल ने ऑल इण्डिया में 34 वीं रैंक लेकर मथुरा का नाम रोशन किया है। इसके अलावा अन्य छात्र-छात्राओं ने भी सफलता हांसिल कर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट (आईसीएआई) द्वारा सोमवार को देर शाम घोषित किये गये सीए फाउण्डेशन के परीक्षा परिणाम में सोम्या गोयल ने आल इण्डिया में 34वीं रैंक हांसिल कर जनपद का नाम रोशन किया है। छत्ता बाजार मथुरा निवासी सोम्या गोयल पुत्री योगेश गोयल ने 400 अंकों में से 330 अंक हांसिल किये हैं। सोम्या ने इसका श्रेय एबीसी काॅमर्स क्लासेज के निदेशक सीए अमित बंसल को देते हुए कहा कि उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है तथा माता पिता का भी उसे भरपूर सहयोग मिला है। इसके अलावा खुशी अग्रवाल, मानसी अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल, अभय अग्रवाल, ललित अग्रवाल, कन्हैया अग्रवाल, तुषार गोयल, हर्ष शर्मा, यश अग्रवाल, महिमा, शुभी आदि ने भी सीए फाउण्डेशन में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है साथ ही सीए इंटरमीडिएट में नेपाल निवासी चंदा चैधरी ने मथुरा में रहकर 400 में से 304 अंक प्राप्त कर अच्छा प्रदर्शन किया है। चंदा का कहना है कि नेपाल से आकर उन्होंने मथुरा में आकर पढ़ाई की और पहली बार में ही उन्हें सफलता मिली है। इसके अलावा राधिका अग्रवाल, गौरी जिंदल, दीप्ति शर्मा, अभय चतुर्वेदी, सार्थक जैन आदि ने भी पहली बार में ही अच्छा प्रदर्शन कर सफलता पायी है। इस परीक्षाफल में करीब 35 प्रतिशत छात्र-छात्राओं ने आल इण्डिया स्तर पर सफलता हांसिल की है।

परीक्षाफल घोषित होते ही छात्र-छात्राओं के चेहरे पर मुस्कान छा गई और उन्होंने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। छात्र-छात्राओं के शिक्षक रिंकू जिंदल, विवेक वाष्र्णेय, ऊषा शर्मा आदि ने सभी को बधाई दी।

Hits: 19

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here