जनता का विश्वास रहेगा कायम – विनोद अग्रवाल

देश

महापौर प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारियों का मंथन

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की किलेबंदी

मथुरा। उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों के ऐलान के साथ भाजपा ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। महापौर प्रत्याशी के साथ पार्षद प्रत्याशियों ने भी अपनी चुनावी रणनीति बनानी शुरु कर दी है। सामंजस्य और एकजुटता के साथ चुनाव में उतरने के उद्देश्य से महापौर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल और भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों की बैठक एक स्थानीय होटल में आयोजित की गयी जिसमें भाजपा महानगर के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। महापौर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल ने कहा कि जनता का विश्वास केवल भाजपा पर है और इस विश्वास को कायम रखना हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है।

भाजपा महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी ने जानकारी देते हुए बताया कि जनसम्पर्क अभियान को लेकर इस बैठक में सभी प्रत्याशियों से चर्चा की गयी है जिसके बाद योजना बनाकर अलग अलग वार्डों में वरिष्ठ नेताओं और स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश नेतृत्व से प्राप्त निर्देशों से सभी प्रत्याशियों को अवगत करा दिया गया है।

बैठक में डॉ देवेंद्र शर्मा, राजकुमार अग्रवाल, श्याम सिंह अहेरिया, चिंताहरण चतुर्वेदी, राजेश गुप्ता, चंद्रपाल कुंतल, राजू यादव, प्रमोद बंसल, यज्ञदत्त कौशिक, पूजा चौधरी, निखिल अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, किशन अग्रवाल, श्याम अग्रवाल, विजय शर्मा, पवन हिण्डोल, दीपांकर भाटिया, श्याम शर्मा आदि मौजूद रहे।

Spread the love