कांग्रेस प्रत्याशी मीनू चौधरी का दिनों-दिन बढ़ रहा जनसमर्थन, रंग ला रही मेहनत

मथुरा समाचार

मथुरा। वार्ड नंबर 31 में कांग्रेस प्रत्याशी मीनू चौधरी और उनके पति समाजसेवी जंगजीत सिंह चौधरी की मेहनत अब रंग लाने लगी है। इस वार्ड में नवनीत नगर के अलावा बाग काजियान, पदमपुरी और हनुमान नगर आदि कालोनियों में जिस तरह लोग मीनू चौधरी और उनके पति जंगजीत सिंह चौधरी को हाथों-हाथ ले रहे हैं, उससे आने वाले दिनों की तस्वीर साफ दिखाई दे रही है।

शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी मीनू चौधरी और उनके पति समाजसेवी जंगजीत सिंह चौधरी चुनाव प्रचार के लिए अपने घर से निकले तो देखते ही देखते उनका कारवां बढ़ता गया। क्या महिलाएं, क्या बच्चे, क्या युवा और क्या बुजुर्ग सभी की जुबां पर यही नारा सुनाई दे रहा था कि जात पे न पांत पे, मुहर लगेगी हाथ पे। कांग्रेस प्रत्याशी और उनके पति को लोगों का समर्थन देखते ही बन रहा था। कांग्रेस प्रत्याशी मीनू चौधरी और उनके पति समाजसेवी जंगजीत सिंह चौधरी ने लोगों से वादा किया कि पिछले काफी समय से नवनीत नगर का क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ा हुआ है, लेकिन अब इस इलाके में सभी विकास कार्य कराए जाएंगे। सड़क, नाली, खरंजे और पेयजल की जिस समस्या से यहां के लोग लंबे समय से जूझ रहे हैं, उनके चुनाव जीतते ही ये सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी।


जंगजीत सिंह चौधरी ने कहा है कि वे हमेशा से जनता की मदद की लिए तैयार रहते हैं और चुनाव जीतने के बाद वह इस कार्य को और भी जिम्मेदारी से निभाएंगे। उनके दरवाजे जनता के लिए 24 घंटे खुले रहेंगे।

Spread the love