विकास के क्रम को जारी रखने के लिए माधुरी सिंह ने मांटे वोट

मथुरा समाचार


मथुरा। नगरनिगम मथुरा वार्ड 49 की भाजपा प्रत्याशी माधुरी सिंह ने अपने समर्थकों के साथ शनिवार को गुप्ता कुंज, डैम्पियर नगर, दीनदयाल चौराहा और अहिल्याबाई चौराहा आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। उन्होंने पिछले पांच सालों में किए विकास कार्यों का हवाला देकर वोट मांगे।


शनिवार को भाजपा प्रत्याशी ने वार्ड की अनेक कालोनियों में घर-घर जाकर वोट मांगे। उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें जनता की सेवा का अवसर प्रदान करें। जिस प्रकार उनके पति समाजसेवी राजेश सिंह पिंटू दिन-रात जनता की सेवा की और पूरे नगरनिगम क्षेत्र में सबसे ज्यादा विकास कार्य इसी वार्ड में कराए, उसी प्रकार वह भी विकास का क्रम जारी रखेंगी।
माधुरी सिंह को लोगों ने वोट दिए जाने का आश्वासन दिया। कई क्षेत्रीय लोग तो खुशी खुशी माधुरी सिंह और उनके पति राजेश पिंटू के साथ चुनाव प्रचार में चल रहे थे।

दूसरी ओर खटीक मौहल्ला में कृष्ण कुमार मुन्ना भैया, संजय हरियाणा, सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य भुवन भूषण कमल, ब्रजेश सिंह कुंतल, नीतू शर्मा, अनीता हरियाणा, नितिन अग्रवाल और अनुराग बंसल ने जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी माधुरी सिंह के वोट देने की अपील की।

Spread the love