एसई देहात ने बिजली ओटीएस कैंपों का किया निरीक्षण

0
54

कम प्रगति मिलने पर जाहिर की नाराजगी, बिजली करें बाधित-विनोद गंगवार

पालीडूंगरा में विवाद के बाद पुलिस के साथ कटवाई बकाएदारों की बिजली

रान्हेरा में चार स्थानों पर पकड़ी बिजली चोरी, रिपोर्ट दर्ज  

मथुरा। देहात विद्युत वितरण मंडल के अधीक्षण अभियंता ने ग्रामीण क्षेत्रों में लगे ओटीएस कैंपों का निरीक्षण कर प्रगति जानी। आसान किश्त योजना में कम पंजीकरण पर नाराजगी जाहिर कर कनेक्शन काटने के निर्देश दिए। वहीं  सौंख के पालीडूगरा गांव में बिजली टीम के साथ हुए विवाद के बाद पुलिस के साथ बकाएदारों की बिजली बाधित की।  चेकिंग कराई गई। छाता क्षेत्र में चार स्थानों पर चोरी पकड़ी।

फरह के गांव करनपुर में ओटीएस कैंप का औचक निरीक्षण एसई देहात विनोद कुमार ने किया। ग्रामीणों से बातचीत की और उन्हें योजना के लाभ बताए। ब्याज छूट के साथ बकाएदार किश्त में बकाया राशि जमा करा सकते हैं। अन्यथा की स्थिति में कार्रवाई होगी। दतिया बिजलीघर क्षेत्र के गांव भोजपुर गिरधरपुर एवं चौमुहां के पिलहोरा गांव में लगे ओटीएस कैंप की प्रगति जानी। ओटीएस की कम प्रगति पर नाराज हुए। 

वहीं गत दिवस पालीडूंगरा गांव में अभियान के दौरान एक-दो ग्रामीणों ने बिजली टीम के साथ गाली गलौज कर अभद्रता कर दी थी। इसके बाद टीम ने पुलिस को बुलवा लिया। पुलिस के साथ गांव में बकाएदारों की बिजली कटवाई। इससे अफरा-तफरी का माहौल रहा। प्रभारी जेई केशव चौधरी छाता ने मोहल्ला बरसानिया ग्राम रान्हेरा में अभियान चला बकाएदारों की बिजली कटवाई। यहां चार लोग बिजली चोरी करते मिले।

——————————

मसानी बिजलीघर से गुरुवार दो घंटे रहेगी बाधित

मथुरा। मसानी बिजलीघर पर सुधार कार्य के चलते बिजली आपूर्ति गुरूवार सुबह सात बजे से नौ बजे तक बाधित रहेगी। कच्ची सड़क, डींग गेट, गोविन्द नगर, गांधी पार्क, सरस्वती कुंड आदि फीडर क्षेत्रों की सप्लाई प्रभावित रहेगी। यह जानकारी जेई रामवीर सिंह ने दी। उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की। 

Hits: 25

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here