पुलवामा शहीदों की याद में 15 जोड़ों ने किया रक्तदान, दी श्रृद्धांजलि

0
134

मथुरा। रक्तदाता फाउंडेशन द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को समर्पित कपल रक्तदान शिविर का आयोजन राम कृष्ण मिशन हॉस्पिटल वृन्दावन में किया गया।

शिविर का सुभारम्भ स्वामी कालीकृष्णानन्द जी द्वारा बांके बिहारी जी के चित्रपट पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वल्लन के साथ हुआ।

शिविर में पति पत्नी ने साथ मे मिलकर रक्तदान किया और वैलेंटाइन डे पर रक्तदान कर अपने प्यार का इजहार किया और प्रण लिया आगे भी ऐसे ही साथ मिलकर समाजहित में कार्य करते रहेंगे। कुल 15 कपल्स ने रक्तदान के लिए रजिस्ट्रेशन कराया।

ब्लड बैंक इंचार्ज नेहा मित्तल ने बताया कि रक्तदान एक महादान होता है नियमित रक्तदान करने से सरीर स्वस्थ रहता है और हम अनेको लोगो की जिंदगी बचा सकते है 18 वर्ष से 60 वर्ष तक के हर स्वस्थ व्यक्ति को 90 दिनों के अंदर रक्तदान करते रहना चाहिए।

रक्तदाता फाउंडेशन के कॉर्डिनेटर गोविंद खंडेलवाल ने बताया आज का शिविर पुलवामा में शहीद भारतीय जवानों को समर्पित है एवं पाश्चात्य संस्कृति का प्यार का पर्व वैलेंटाइन डे को ध्यान में रखते हुए आज कपल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।

यतेंद्र फ़ौजदार ने सभी कपल रक्तवीरों का धन्यवाद
किया सभी कपल्स को को प्रसस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।

शिविर में गोपाल खंडेलवाल, प्रीत अग्रवाल, अमित गोयल, प्रिंस खंडेलवाल, मयंक अग्रवाल, एडवोकेट आशीष गोयल, शुभम अग्रवाल, मृदुल अग्रवाल, माधवी अग्रवाल, मीनाक्षी अग्रवाल, रविकांत अग्रवाल आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Hits: 78

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here