अन्नपूर्णा फाउंडेशन के सदस्यों ने सपत्नीक गरीबों को बांटा भोजन

0
166

-युवाओं ने शुरू की नई पहल, सेवा कर मनाया वैलेंटाइन डे 

-अन्नपूर्णा रथ एवं अन्नक्षेत्र में पहुंचे पति-पत्नी, अपने हाथों से जरूरतमंदों को दिया भोजन  

मथुरा। वैलेंटाइन डे पर अन्नपूर्णा फांउडेशन के सदस्यों ने सपत्नीक गरीबों को भोजन बांटा। यह पहला मौका था जब इस कार्य में महिलाएं भी आगे आइंर् और सेवा का संदेश दिया।  वैलेंटाइन डे के मौके पर पहली बार सदस्यों ने इधर-उधर न जाकर अपनी-अपनी पत्नी के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतों को शुक्रवार रात्रि में भोजन वितरण किया। यह कार्य करते हुए महिलाओं को भी अच्छा लगा। यह सेवा का कार्य करते हुए संदेश दिया कि वह भी जन सेवा के कार्य में किसी से पीछे नहीं हैं। हर काम में वह सहयोग कर सकती हैं। 

अन्नपूर्णा फाउंडेशन  का नेतृत्व कर रहे राहुल अग्रवाल ने बताया कि  प्रतिदिन  शहर के होली गेट, भूतेश्वर ,रेलवे जंक्शन (सेकंड एन्ट्री) एवं  मसानी पर अन्नक्षेत्रों के माध्यम से जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करा रहा है जो व्यक्ति अन्नक्षेत्रों पर नहीं आ सकते उनके लिए अन्नपूर्णा रथ के माध्यम से भोजन उपलब्ध कराने की भी व्यवस्था शुरू की गई है। 

शहर में कहीं भी कोई भी व्यक्ति जरूरतमंद दिखता है जिसे भोजन की आवश्यकता हो तो फाउंडेशन मथुरा को सूचित करें। फाउंडेशन के कन्हैया अग्रवाल ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा संचालित वस्त्र पूर्णा के माध्यम से जरूरतमंदों को वस्त्र उपलब्ध कराए जाते हैं जिस किसी व्यक्ति को बच्चों को वस्त्र की आवश्यकता है वह एमआर कॉन्प्लेक्स भूतेश्वर रोड पर जाकर कपड़े ले सकता है।

Hits: 57

[supsystic-gallery id=6] [supsystic-gallery id=5]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here