बिजली संविदा कर्मियों को किया सम्मानित, दिए मेडल-प्रशस्ति पत्र

0
304

औरंगाबाद में आयोजित कार्यक्रम में अच्छा कार्य करने वालों का किया सम्मान, किया उत्साहवर्धन 

-ओटीएस में डिवीजन फर्स्ट का कार्य अच्छा, की गई सराहना 

-जिनको मेडल नहीं मिले वह निराश न हों, करें मेहनत और ईनाम के हकदार बनें

-डायरेक्टर, चीफ इंजीनियर, अधीक्षण अभियंता पहुंचे सम्मान समारोह में 

मथुरा। औरंगाबाद स्थित एक गेस्ट हाउस में बिजली संविदा कर्मियों का उत्साहवर्धन करने को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अच्छा कार्य करने वाले जेई,टीजी-2 एवं संविदा कर्मियों को प्रशस्ति पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया। ओटीएस में डिवीजन फर्स्ट का कार्य अच्छा होने पर सराहना की गई।

 शनिवार सायं आयोजित कार्यक्रम में दक्षिणांचल के डायरेक्टर कॉमार्शिलय एसके गुप्ता  एवं चीफ इंजीनियर एके चौधरी ने कहा कि बिजली कार्यों में संविदा कर्मियों की भूमिका महत्वपूर्ण है। देहात मंडल के डिवीजन फर्स्ट का ओटीएस में कार्य अच्छा है लेकिन अभी सुधार की और आवश्यकता है। टॉप फाइव में आने के लिए सभी मेहनत करें। एसई  देहात विनोद कुमार,एसई प्रदीप खत्री,एसई अजय कुमार गर्ग ने भी सभी का उत्साहवर्धन किया और कहा कि विभागीय कार्य मेहनत से करें। जिनको प्रशस्ति पत्र एवं मेडल नहीं मिले हैं वह आगे बढ़ने का प्रयास करें। वह निराश न हों।

 इस मौके पर संविदा कर्मी चमन, धनपाल,बबलू, मुकेश,रमेश, वेदप्रकाश, भूपेन्द्र,हाकिम,कैलाश के अलावा नोडल कपिल शर्मा,शशिकांत, जेई भगवान सिंह,जेई शैलेन्द्र अग्रवाल आदि बिजली कर्मियों को विभागीय अफसरों ने प्रशस्ति पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया और उनके कार्य की सराहना की। एक्सईएन फर्स्ट सचिन कुमार शर्मा ने प्रगति से अवगत कराया। अभियंता संघ के सचिव इंजी.सचिन द्विवेदी ने कहा कि क्षेत्र के सभी संविदा कर्मी एवं अन्य कर्मचारी मेहनत से कार्य कर रहे हैं। उच्च अधिकारियों की मॉनीटरिंग एवं सभी के सहयोग से विभागीय कार्य प्रगति पर हैं। राजस्व वसूली बढ़ रही है। ओटीएस के प्रति रूझान बढ़ रहा है। 


-यह रहे मौजूद 

एसडीओ विकास शर्मा,एसडीओ अंशुल शर्मा, एकांउटेंट एसएन अरोरा,एसडीओ शीतल प्रसाद आदि उपस्थित थे। संचालन एवं स्वागत एसडीओ औरंगाबाद सचिन द्विवेदी द्वारा किया गया। 

——————————————

दो दिन बिजली रहेगी बाधित 
मथुरा। यमुना पार के कई क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति सुधार कार्य के चलते सोमवार एवं मंगलवार को बाधित रहेगी। राया डिवीजन के लक्ष्मीनगर बिजलीघर से पोषित पानी गांव एवं सैय्यद फीडर पर सोमवार एवं मंगलवार को सुबह 10 बजे से सांय पांच बजे तक बंद रहेगी। शटडाउन का समय घट-बढ़ भी सकता है। एसडीओ सत्येन्द्र कुमार ने उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है। बताया कि 17 एवं 18 फरवरी को दो फीडर क्षेत्रों में कार्य होगा। 

Hits: 258

[supsystic-gallery id=6] [supsystic-gallery id=5]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here