बिजली विभाग की निजी नलकूपों पर बड़ी कार्रवाई : बकाया राशि जमा न करने पर पांच सैकड़ा की बिजली काटी, तार भी उतारे

0
152

चीफ इंजीनियर ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया निरीक्षण, टीमों के देखे कार्य 

-बिजली कटने से ग्रामीणों में आक्रोश भी, लाइट चालू मिलने पर रिपोर्ट भी होगी 

मथुरा। जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में बिजली विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच सैकड़ा से अधिक निजी नलकूपों की बिजली कटवा तार उतार लिए। इससे ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया। बिजली कटने पर नाराजगी भी जाहिर की गई। इधर चीफ इंजीनियर ने गांवों में निरीक्षण कर टीमों के कार्य चेेक किए। ओटीएस को लेकर ग्रामीणों से बातचीत की और पंजीकरण कराने पर जोर दिया। 

दक्षिणांचल एमडी की नाराजगी के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में बकाएदारों पर कार्रवाई तेज कर दी गई है। चीफ इंजीनियर एके चौधरी ने एसई देहात विनोद कुमार के साथ शेरगढ़ के गांव उझानी एवं नौगांव बिजलीघर से पोषित अगरयाला गांव पहुंचे और ट्यूवबैल के कनेक्शन चेक किए। देखा टीम बकाए पर कनेक्शन काट रहे या नहीं। कार्रवाई होती मिली। ग्रामीणों से अफसरों ने बातचीत भी की। बकाया राशि जमा करने एवं ओटीएस में पंजीकरण कराने की अपील की। साथ ही शेरगढ़, बड़ा बांगर, नौगांव, दलौता क्षेत्र में कार्रवाई को टीमें गठित की गईं थीं। एसडीओ बरसाना संजय कुमार की टीम ने तीन सैकड़ा से अधिक कनेक्शन काटे। एक्सईएन कोसी एनपी सिंह, गोवर्धन एक्सईएन सिद्धार्थ रंजन,एक्सईएन मांट महेन्द्र कुमार,एक्सईएन वृन्दावन राजीव कालरा द्वारा लगातार मॉनीटरिंग की जाती रही।

 इधर एक्सईएन फर्स्ट सचिन कुमार शर्मा द्वारा बलदेव क्षेत्र में एसडीओ औरंगाबाद सचिन द्विवेदी एवं अन्य इंजीनियरों को भेजा। इस क्षेत्र में एक सैकड़ा से अधिक नलकूप के कनेक्शन बकाए पर कटवाए  और तार उतारे। एसडीओ औरंगाबाद द्वारा ग्रामीणों से बातचीत की और योजना की जानकारी दी। 


ग्रामीणों को दी जा रही ओटीएस की जानकारी 

मथुरा। एसई देहात विनोद कुमार,एसई अजय कुमार गर्ग एवं एसई शहरी प्रदीप खत्री के अनुसार बकाया राशि जमा न करने पर ट्यूवबैल के कनेक्शन कटवाए जा रहे हैं। साथ ही इंजीनियर एवं टीम के सदस्य ओटीएस की जानकारी बकाएदारों को दे रहे हैं। पंजीकरण कराने पर जोर दिया जा रहा है।  

Hits: 120

[supsystic-gallery id=6] [supsystic-gallery id=5]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here