दक्षिणांचल में शहरी मंडल मथुरा टर्न अप में प्रथम, मथुरा शहर में प्रथम डिवीजन पहले नंबर पर

देश

शहरी एक्सईएन कुंवर शर्मा को एसई ने दिया प्रशस्ति पत्र

मथुरा। दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम में शहरी मंडल मथुरा उपभोक्ताओं के टर्नअप में प्रथम रहा। करीब 93 प्रतिशत उपभोक्ताओं ने अपने-अपने बिल जमा किए। वहीं शहरी मंडल का प्रथम डिवीजन टर्नअप में पहले नंबर पर आया है। एक्सईएन कुंवर शर्मा को आयोजित बैठक में प्रशस्ति पत्र दिया गया।
गत मई माह में शहरी मंडल क्षेत्र से करीब 47 करोड़ रुपये उपभोक्ताओं से वसूला गया। शहरी एसई मनोज कुमार द्वारा लगातार समीक्षा के बाद इंजीनियरों ने भी मेहनत से कार्य किया। मंडल क्षेत्र में डेढ़ लाख से अधिक उपभोक्ता हैं। इनमें से करीब 93 प्रतिशत उपभोक्ताओं ने अपने-अपने बिल जमा किए। यानि उपभोक्ता बिल जमा करने को टर्नअप हुए। पूर्व में उपभोक्ताओं का टर्नअप प्रतिशत कम था। दक्षिणांचल क्षेत्र में मथुरा शहरी मंडल टर्नअप में पहल नंबर पर रहा। मथुरा शहरी मंडल की समीक्षा में शहरी प्रथम डिवीजन प्रथम रहा। टर्नअप में प्रतिशत 95 प्रतिशत रहा। इस पर एसई ने एक्सईएन कुंवर शर्मा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। दूसरे नंबर पर तृतीय डिवीजन रहा। प्रतिशत रहा करीब 93 प्रतिशत। तीसरे नंबर पर वृंदावन डिवीजन रहा। प्रतिशत 85 प्रतिशत के आसपास रहा।
इनको भी मिला प्रशस्ति पत्र
एसडीओ जयगुरुदेव रिषभ शर्मा,एसडीओ रमेश सोनी के अलावा जेई राकेश यादव, जेई सुनील सिंह एवं जेई अशोक यादव को भी अच्छी प्रगति के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Spread the love