मथुरा में एशियन पेंट्स के भारत के सबसे बड़े शोरूम का उद्घाटन

बिज़निस

मथुरा। पेंट्स की दुनिया की प्रतिष्ठित विश्वविख्यात कंपनी एशियन पेंट्स ने मथुरा में नेशनल पेंट्स एंड सेनेटरी की सहयोगी संस्थान दास डेकोर्स बाई नेशनल पेंट्स के साथ मिलकर एक भव्य शोरूम का शुभारंभ किया है जो एशियन पेंट्स का भारत का सबसे बड़ा शोरूम है जिसमें एक छत के नीचे ही गृह सज्जा से संबंधित सभी सामान उपलब्ध होंगे। फर्नीचर, मॉड्यूल फर्नीचर, स्लीक द्वारा डिजाइन किचन एवं वार्डरोब, एपी सैनिटरी फिटिंग्स का बाथ हाउस, फैब्रिक फर्निशिंग, एशियन पेंट्स के व्हाइट टीक लाइटिंग, वेदरसील के यूपीवीसी डोर एवं खिड़कियां, टैसा एंड मिकासा के वुडन फ्लोरिंग, एशियन पेंट्स की टाइल्स टेक्सचर एंड वॉलपेपर, पेंट, वाटर प्रूफिंग एंड वुड फिनिश का शानदार एवं आधुनिकतम रेंज शोरूम पर उपलब्ध है। एक ऐसा शोरूम जहां एक छत के नीचे गृह सज्जा से संबंधित सभी जानकारियां सामग्री जिनको डिजिटल विजुलाइजेशन के जरिए पहले से देख सकते है कि उनके प्रयोग के बाद घर कैसा लगेगा। एक बड़ी इंटीरियर डिजाइनर की टीम उपलब्ध होगी जो आपको सही परामर्श के लिए उपलब्ध होगी, कस्टमाइज्ड किचन की भी एक बहुत बड़ी श्रंखला यहां उपलब्ध है। जो आपकी जगह और घर के हिसाब से पहले से कंप्यूटर पर डिजाइन कर आपको दिखाई जा सकेगी। यहाँ आपको स्पेशल टीम के द्वारा पूरे घर का इण्टीरियर डिजायन की सुविधा उपलब्ध होगी।

कंपनी के सीईओ अमित सिंगले ने जानकारी देते हुए बताया की यह अपनी तरह का आगरा मंडल का पहला शोरूम है जो इतनी बड़ी जगह मैं बना है। जिसकी वजह से हमें उत्पादों का विस्तृत डिस्प्ले करने में आसानी रही है।
दास डेकोर के निदेशक शरद खंडेलवाल ने जानकारी देते हुए बताया की हमारी कंपनी एशियन पेंट्स के साथ पिछले 77 वर्षों से जुड़ी हुई है और हमारे परिवार की तीसरी पीढ़ी ऐशियन पेंट्स के साथ मिलकर शहर वसियों को सुविधा दे रही है ,यही कारण है की एशियन पेंट्स ने हमारे ऊपर विश्वास किया और हमारा भी प्रयास है की हम ग्राहकों को बड़े महानगरों के तुलनात्मक रेंज और सर्विस उपलब्ध करा सकें।

कार्यक्रम में कंपनी की ओर से डीएम मिलिंद जी, आर. एम. सचिन सिंह ,डिजाइनर दीप्ति, पूनम, अनीशा, श्रितेश,ब्रांड मैनेजर अंकित, उत्कर्ष, श्रेयस,एस.एस.ओ.नवनीत खरेइंटरफ़ेस कंसलटिंग शोरूम आर्किटेक्ट प्रदीप गुप्ता, शोरूम टीम लीडर प्रतिभा बिष्ट के अलावा मथुरा के प्रतिष्ठित लोगों मैं नीरव निमेष अग्रवाल,विश्वनाथ अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, जीएलबी नोएडा, मनोज अग्रवाल केडी मेडिकल, बिनोद खंडेलवाल, पवन चतुर्वेदी, विभोर अग्रवाल, सोनल अग्रवाल5एल, नीलेश टेंटीवाला, अंकुर कुलश्रेष्ठ, नरेश बर्मन, डॉक्टर (पंकज गुप्ता, मोहित अग्रवाल, कनिष्का बंसल, ऋतु, सिद्धार्थ, पवन), तेज प्रकाश मित्तल, संजय जिंदल,

Spread the love