सेलटैक्स कर्मी की पत्नी ने ही प्रेमी से करवा दी पति की हत्या

ब्रेकिंग न्यूज़


मथुरा। सेलटैक्स कर्मी की हत्या की हत्या से तब राजफाश हो ही गया, जब पुलिस के सामने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी हत्यारोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। सेलटैक्स कर्मी की पत्नी के कहने पर ही हत्यारे ने उसे शराब पिलाकर यमुना पुल से धक्का मार दिया था। हत्यारे को धौलीप्याऊ रेलवे फाटक से गिरफ्तार किया गया।

मृतक अनुराग चौधरी का फाइल फोटो

05 जुलाई को अरविन्द कुमार पुत्र स्व. विजयपाल सिंह निवासी गांव भटौटी थाना जवां जिला अलीगढ़ द्वारा थाना पर तहरीर दी गयी कि वादी का छोटा भाई अनुराग चौधरी उम्र करीब 42 वर्ष, जो आयकर विभाग में बड़े बाबू के पद पर मथुरा में कार्यरत था और अडूकी रोड बलदाऊ धाम कालोनी थाना हाईवे मथुरा में अपनी पत्नी मोनिका सिंह और दो बच्चो के साथ रहता था। वह 26/27 की रात समय करीब 12 बजे से घर से लापता है। अनुराग चौधरी के बड़े भाई अरविंद ने शक जाहिर किया कि उसका अपहरण उसकी पत्नी मोनिका सिंह की मिलीभगत से रविन्द्र उर्फ राहुल द्वारा किया गया है। इस सूचना पर हाइवे थाने पर 1-रविन्द्र उर्फ राहुल पुत्र चन्द्रपाल सिंह नि. ग्राम गिडौरा थाना गौंडा जिला अलीगढ़ और 2-मोनिका पत्नी अनुराग नि. अडूकी रोड बलदाऊ धाम कालोनी थाना हाईवे के विरुद्ध पंजीकृत किया गया।
इस मामले में पुलिस ने धौलीप्याऊ फाटक से रविंद्र उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर लिया। खुलासा हुआ कि अभियुक्त रविन्द्र उर्फ राहुल बिजली का काम करता था और करीब एक साल पहले अनुराग के घर की वायरिंग का काम उसी ने किया था। तभी से उसका मृतक अनुराग चौधरी के घर पर आना जाना था और मृतक की पत्नी व अभियुक्त रविन्द्र दोनो के बीच अवैध सम्बन्ध बन गये थे, जिसकी जानकारी अनुराग को हो गयी थी। इस बात को लेकर आये दिन शराब पीकर अनुराग द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट की जाती थी। यह बात मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी रविन्द्र को बताती थी तो रविन्द्र ने अनुराग को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपनी प्रेमिका (मृतक की पत्नी) को बताया तो मृतक की पत्नी उसके प्लान से सहमत हो गयी। बनाये गये प्लान के मुताबिक 26/27 जून की रात रविन्द्र अनुराग के घर पहुंचता है और अत्यधिक शराब पिलाकर अनुराग को घुमाने के बहाने अनुराग की ही स्कूटी पर बैठाकर कृष्णापुरी यमुना पुल पर ले जाता है और धक्का मारकर अनुराग को यमुनाजी में गिरा देता है। कोई उस पर शक न करे इस प्लानिंग के तहत मृतक की पत्नी द्वारा थाना हाईवे में 28 जून को अनुराग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखायी गयी। 05 जुलाई को गोकुल बैराज के पास यमुनाजी के किनारे एक शव मिला जिसकी शिनाख्त अपह्रत के परिजनों ने अनुराग चौधरी के रूप में की। शव बरामद होने के उपरान्त शव का पोस्टमार्टम थाना सदर बाजार मथुरा पुलिस द्वारा कराया गया। घटना में मृतक की पत्नी की संलिप्तता पायी गयी है, जिसकी तलाश जारी है।

घटना को लेकर एसएसपी की बाइट

गिरफ्तार करने वाली टीम:-
1- प्रभारी निरीक्षक उमेश चन्द्र त्रिपाठी थाना हाईवे मथुरा ।
2- निरीक्षक श्री पुष्पेन्द्र पाल सिंह चौहान थाना हाईवे मथुरा ।
3- उनि अमित आनन्द थाना हाईवे जनपद मथुरा ।
4- उनि श्री राजवीर सिंह थाना हाईवे जनपद मथुरा ।
5- का सुमित सिंह सर्विलांस सैल जनपद मथुरा ।
6- का 1576 प्रदीप कुमार थाना हाईवे जनपद मथुरा ।
7- का 1840 विशाल तोमर थाना हाईवे जनपद मथुरा ।

Spread the love