महासंपर्क अभियान को लेकर भाजपा का महामंथन

टॉप न्यूज़

अभियान को गति देने के लिए बनाई कार्ययोजना
मथुरा। भाजपा के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता जब अपने बूथ पर हर मोहल्ले के हर दरवाजे पर दस्तक देंगे और जनता को सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे तभी यह अभियान पूरी तरह सफल होगा। पत्रक देकर मिस काल करवाना है और फोटो लेकर सरल एप पर अपलोड करना है। यह बातें वरिष्ठ भाजपा नेता और मथुरा महानगर के प्रभारी अनिल चौधरी ने कार्यकर्ताओं से कहीं।

वह जिला कार्यालय पुष्पांजलि उपवन पर महानगर की बैठक को संबोधित कर रहे थे। महानगर प्रभारी ने कहा कि कार्यकर्ता मेहनत तो कर रहे हैं लेकिन सरल ऐप पर फोटो अपलोड नहीं कर रहे जिसकी वजह से कार्यक्रम प्रदेश में दर्ज नहीं हो रहा है। फोटो आवश्यक रूप से सरल ऐप पर अपलोड करने हैं और इसी के साथ 9090902024 पर मिस कॉल कराने के बाद उसमें विवरण भरवाना है तभी मिस काल का कार्य पूरा होगा।
एमएलसी ठाकुर ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता अपने बूथ पर छोटी छोटी टोली बनाकर घर घर जाएं और जनता से संवाद करें। हर घर में पार्टी का पत्रक दें और मिस काल कराएं। मिस काल करवाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लिए गए फैसलों पर जनता की मोहर लगेगी। महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी के बताया कि अभियान की समीक्षा और भविष्य की कार्ययोजना के लिए यह बैठक की गयी है। अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता 18 जुलाई तक घर-घर दस्तक देंगे और सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताएंगे।

बैठक में गोवर्धन विधायक मेघश्याम सिंह, महानगर उपाध्यक्ष, अवधेश उपाध्याय, श्याम सिंघल, महानगर महामंत्री राजवीर सिंह, सुनील चतुर्वेदी, हीरा सिंह कुंतल, गंभीर गुर्जर, सुरभि अग्रवाल, मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी, गजेंद्र चौधरी, सुरेंद्र प्रधान, पूजा चौधरी, पार्षद बृजेश खरे, राकेश भाटिया, तरुण सैनी, हनुमान पहलवान, कुंजबिहारी भारद्वाज, लोकेश तायल, विनीत शर्मा, विष्णु सैनी, राजीवराज पाठक, अनीश वर्मा, विजय शर्मा, श्याम शर्मा, लवांशु वर्मा, खजान सिंह, यशपाल सिंह, बलराम शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन महानगर उपाध्यक्ष चंद्रपाल कुंतल ने किया।

Spread the love