कोरोना के खिलाफ लड़ाई में निर्बाध बिजली पहुंचा रहे योद्धाओं को सैल्यूट: ऊर्जा मंत्री

0
106

लखनऊ। ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री पं. श्रीकांत शर्मा ने सम्पूर्ण प्रदेश में बेहतर विद्युत आपूर्ति पर बिजली कर्मचारियों के प्रति आभार जताया है। सोमवार को शक्ति भवन में प्रदेश की विद्युत आपूर्ति की समीक्षा के दौरान उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि प्रदेश के हजारों कार्मिक कोरोना के खिलाफ लड़ाई में योद्धा की तरह लड़ रहे हैं। उनका योगदान किसी भी तरह से कम नहीं है। उनकी दिन-रात की मेहनत की वजह से ही लॉकडाउन के दौरान लोग घरों में अपना समय व्यतीत कर पा रहे हैं।
ऊर्जा मंत्री निर्देशित किया कि सभी उपकेंद्रों व बिलिंग केंद्रों पर पर्याप्त मात्रा में मास्क, सैनिटाइजर की उपलब्धता सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्मिक अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए काम करें। किसी कठिनाई पर अपने उच्चाधिरियों को जरूर सूचित करें।
विपत्ति के समय अपने कार्यों के प्रति उनका आग्रह प्रेरणादायी है। उनके परिश्रम और लगातार निगरानी से ही निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है। उन्होंने सभी कर्मिकों का अभिनंदन भी किया है।
कहा कि प्रदेश में बिजली की पर्याप्त उपलब्धता है। कहीं कोई कमी नहीं है, हम रोस्टर के हिसाब से आपूर्ति कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्र भी सूर्यास्त के बाद किसी भी कटौती मुक्त हैं। शिकायतों का निस्तारण भी पूरी तत्परता से कर रहे हैं। उन्होंने उपभोक्ताओं से किसी भी विद्युत संबंधी समस्या पर 1912 हेल्पलाइन पर फोन कर समस्या दर्ज कराने को कहा है।

Hits: 91

[supsystic-gallery id=6] [supsystic-gallery id=5]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here