केनरा बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में ग्राहकों को दी बैंक योजनाओं की जानकारी, गोष्ठी में मांगे गए सुझाव

देश

मथुरा। केनरा बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में ग्राहक बैठक का आयोजन क्षेत्रीय प्रमुख मनु पांडे की अध्यक्षता में हुआ। बैठक का उद्देश्य शाखा और ग्राहक के बीच अंतर को कम करना, ग्राहक के सुझाव लेना व उनकी शिकायत का जल्द से जल्द निवारण करवाना था।
क्षेत्रीय प्रबंधक मनु पांडेय ने ग्राहकों को बताया कि आप सभी के सहयोग से बैंक का बिजनेस बढ़ रहा है। इसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया।
बैठक में बैंक अधिकारियों ने बैंक द्वारा शुरू किए गए कई उत्पादों और सेवाओं जैसे पेरोल, पीएमआईजेबीवाई, एपीवाई, हाउसिंग लोन, वाहन लोन, शिक्षा लोन, विद्या,करंट एकांउट आदि के बारे में लोगों को जागरूक किया। नये ग्राहक जोड़ने में सहयोग करें।

मोबाइल बैंकिंग की दी जानकारी,ऐप में 250 से अधिक फीचर
ग्राहक गोष्ठी में मोबाइल बैंकिंग की जानकारी दी। बैंक के एप में 250 से अधिक फीचर हैं,जिससे लाभ ग्राहक ले सकता है। लोन योजना,क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी दी। मौजूद लोगों ने बैंक की बेहतरी के लिए अपनी बहुमूल्य प्रतिक्रिया और सुझाव दिए।

यह रहे मौजूद
बैठक में मंडल प्रबंधक नरेश कुमार,मंडल प्रबंधक मानस कुमार वर्मा ,मंडल प्रबंधक वरूण गोयल , दिलीप कुमार,महेन्द्र बाना,डिजिटल के प्रबंधक रवि शंकर,तनिष्का गुप्ता,रेनुका यादव आदि मौजूद रहे।

Spread the love