पारुल त्यागी ने अपने सास ननद और ससुर से तंग आ कर की खुदखुशी

ब्रेकिंग न्यूज़

अरुण वर्मा

गाजियाबाद। पारुल त्यागी बदशापुर की लड़की जो दिल्ली उत्तम नगर में शादी हुई उसके मरने के बाद वीडियो और सुसाइड नोट आया समाने जिसमे मृतक पारुल त्यागी ने आपने सास ससुर और ननद पर गंभीर आरोप लगाए है ।
मृतक पारुल त्यागी का कहना था की तीनो मुझे पेसो के लिए टॉर्चर करते थे और ससुर मुझे जगह जगह छेड़ा करता था जिसकी कई बार सूचना अपने पति नीतीश से की सास ललिता से की पर उनकी बात को अनदेखा और अनसुना कर दिया गया ।

वही पारुल त्यागी के मायके वालों का कहना है की हमने शादी के वक्त चब्बीस लाख रुपए केस और 80 तोला सोना दिया था और कुल मिलाकर शादी में एक करोड़ से ऊपर खर्च किए थे जिसके बाद भी ससुराल वालो का पेट नही भरा, जिसके बाद भी वो लड़की के ऊपर दबाव बनाते रहे और बीच बीच में पैसे मंगाते रहे ।
और ससुर की हरकतों के विष्य में लड़की ने पहले कोई बात पिता या भाईयो से नही की लड़की उस दर्द को अपने अंदर समेटती रही क्योंकि कुछ समय तक नीतीश ने उसको विश्वास दिलाया कि उसके पिता द्वारा जो हरकत की गई उसके लिए वो अपने पिता से बात करेगा ।

जब मृतक पारुल के साथ यह घटना घटी और उसके बाद जब उसने अपने पति को यह बात सुनाई तब इसके बाद इसका पति अपनी कसम देकर और जहर खाने का डर दिखा कर ये कह कर छोड़ कर चला गया की जो ससुर ने किया है उस बात को अपने घर में किसी को बताना नही हमारे परिवार की बेजजती हो जायेगी
और यदि तुमने बताया तो में जहर खा लूंगा ।

बाद में लड़की को प्यार से अपने घर मामा सुनील त्यागी जो भाजपा का नेता है उनके द्वारा लड़की को बुला लिया और बाद में उसे जहर खाने के लिए विवश कर दिया जिसे उसकी जान चली गई ।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद कृष्णा त्यागी जी और आदेश त्यागी जी परिजनो से मिलने उनके आवास पर गए कृष्णा त्यागी जी का कहना है की इस घटना ने क्षेत्र और समाज में असमंजस सी स्थिति बना दी है सास ससुर और ननद का रिश्ता बड़ा पवित्र रिश्ता होता है ससुर का दायित्व पिता समान होता है और परिवार के द्वारा को आरोप बताए गए है वो बेहद घिनौने है ऐसे में अगर वो सही होते तो उनको चाहिए था की लड़की के परिवार वालों से बड़े बुजुर्गो से बात कर इस मामले को खतम करते पर चोर की दाढ़ी में तिनका, जो काम नही करने चाहिए थे वो सारे कार्य किए पर जो करने चाहिए थे वो नही किए ऐसे में वो सजा के हकदार है ।

आदेश त्यागी ने सीधे सीधे सजा की मांग करते हुए समाज के लोगो से भी कहा की ऐसे लोगो का हुक्का पानी गैरने की अपील की और कठोर से कठोर कार्यवाही करने की मांग बाढ

Spread the love