स्वच्छता के लिए हर सप्ताह 2 घंटे श्रमदान का संकल्प लें: श्रीकांत शर्मा

टॉप न्यूज़

मथुरा। क्लैंसी इंटर कॉलेज मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर लायंस फुटबॉल क्लब के सहयोग से स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत स्वच्छता संबंधी विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित किया गया, जिसमें सर्वप्रथम स्वयंसेवकों ने महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया। तत्पश्चात स्वच्छता शपथ विधायक पंडित श्रीकांत शर्मा और भाजपा महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी ने दिलाई।
इस अवसर पर विधायक श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हम सभी स्वच्छता संबंधी शपथ लेते हैं कि हम गंदगी को दूर करके भारत माता की सेवा करेंगे। वहीं उन्होंने कहा, सप्ताह में एक दिन पेट्रोल और डीजल की गाड़ी को त्याग कर साइकिल का प्रयोग करना चाहिए, वहीं उन्होंने कहा कि प्रत्येक छात्र प्रत्येक वर्ष 100 घंटे यानी हर सप्ताह 2 घंटे श्रमदान करके स्वच्छता के इस संकल्प को चरितार्थ करेंगे। वहीं महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी कहा कि वह इस विद्यालय का छात्र के रहे हैं। उन्होंने सभी से अन्य 100 व्यक्तियों से भी स्वच्छता संबंधी गतिविधियों से जोड़ने का अनुमोदन किया। लॉयन्स फुटबॉल क्लव के अध्यक्ष श्याम चतुर्वेदी ने आभार प्रकट किया, संचालन मनीष दयाल ने किया।
ये रहे मौजूद
राकेश यादव, डॉ महेश अग्रवाल, संदीप पीटर, मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी, कृष्णवीर सिंह, विजय शर्मा, पंकज चतुर्वेदी, सर्वेश चतुर्वेदी, तरुण सैनी, श्याम शर्मा, राजेश सैनी और मुरारी सैनी आदि मौजूद थे।

Spread the love