विजिलेंस ने गेस्ट हाउस सहित कई स्थानों पर पकड़ी बिजली चोरी, लाखों का होगा जुर्माना

मथुरा समाचार

मथुरा। विजिलेंस एवं क्षेत्रीय टीमों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 12 स्थानों पर कार्रवाई की। इससे गड़बड़ी करने वालों में खलबली मची रही। इसमें एक गेस्ट हाउस भी बिना कनेक्शन चलते मिला है। रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। लाखों रुपये का जुर्माना संभावित है।


शिकायत पर विजिलेंस प्रभारी मनमोहन एवं वृंदावन एसडीओ संदीप वाष्र्णेय के निर्देशन में टीम ने शनिवार तड़के पागल बाबा एवं रंगजी बगीचा क्षेत्र में कार्रवाई की। परिक्रमा मार्ग में संचालित राधा कृष्ण कृपा गेस्ट हाउस को जब चेक किया गया तो पता चला कि उसका कनेक्शन नहीं था। गोविंद देव जी मंदिर पर एक ई रिक्शा चार्जिंग सेंटर,तटीय स्थान पर एक ई रिक्शा चार्जिंग स्टेशन का लो खपत पर एई मीटर द्वारा मीटर बदलवाया गया,जिसकी जांच टेस्ट लैब में की जाएगी। चार अन्य कनेक्शनों में भी गड़बड़ी मिली है।

टीम ने जेई कृष्ण कुमार सोनकर आदि मौजूद रहे। कार्रवाई से एसई शहरी सुरेश चन्द्र रावत एवं एक्सईएन अनिल कुमार को अवगत कराया गया। फरह क्षेत्र में विजिलेंस ने एसडीओ नवनीत सिंह ने टीम सहित पूर्व में बकाए पर कटे कनेक्शनों को चेक किया।

गांव बबुरी, विद्युत केंद्र साइड बी क्षेत्र में अभियान चला। इस क्षेत्र में सात उपभोक्ताओं पर कार्रवाई की गई है। जेई सत्यवीर सिंह आदि मौजूद रहे। एक्सईएन गौरव कुमार को प्रगति से अवगत कराया गया।

Spread the love