हाथरस

मुकेश दीक्षित ने दोनों बेटियों के साथ किया पिता का हक अदाः रामेश्वर

0Shares

हाथरस। जो काम भट्टा एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश दीक्षित ने किया है। वह काबिले-तारीफ है। एक तो कोरोना काल और उसमें पैसे की किल्लत। फिर भी दो गरीब कन्याओं की शादी में पूरी तरह से बढ़-चढ़कर सहयोग और खर्च उठाना खुद हमको सीख देता है।
यह उद्गार वरिष्ठ बसपा नेता और जिला पंचायत सदस्य रामेश्वर उपाध्याय ने दोनों गरीब कन्याओं की शादी समारोह के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहकर व्यक्त किए।

जलेसर रोड कृष्णा वाटिका में आयोजित इस विवाह समारोह में ओढ़पुरा हाथरस के रहने वाले राजकपूर की दो बेटियों की शादी पिंकी संग लोकेश एवं प्रीति संग वेद प्रकाश निवासी-विल्खू नगरिया, टेंटीगांव, जिला मथुरा के साथ संपन्न हुई। दोनों वर-वधुओं को आशीर्वाद देकर कन्यादान किया। उनके कहा कि मुकेश दीक्षित ने दोनों ही बेटियों के साथ एक हक अदा कर दिया। क्योंकि बेटियों के पिता राजकपूर मजदूरी का काम करते हैं। और दोनों बेटियां (भट्ठा एसोसिएशन के अध्यक्ष) मुकेश दीक्षित जी के घर ही कार्य करती थीं। दोनों बेटियों की शादी का पूरा खर्चा मुकेश दीक्षित ने ही उठाया और दोनों को पूरा सामान दिया।
इस मौके पर अतर सिंह वर्मा, पंकज दीक्षित, रन सिंह मुखिया, शिवकुमार प्रधान, चैधरी विक्रम सिंह, चैधरी गुड्डू सिंह, संजीव शर्मा उर्फ कलुआ बौहरे, श्रीमती राजेश दीक्षित, मिलन अग्निहोत्री, प्रवीण सिंगल ऊर्फ बंटू लाला व चै. भाव सिंह आदि थे।

Hits: 25

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *