क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मरों को तुरंत बदलवाया, लोगों को मिली राहत

0
17
0Shares

-शहरी क्षेत्र में तीन ट्रांसफार्मर हो गए थे खराब, बिजली रही बाधित  

-कार्यदायी संस्था ने गर्मी में जल्द करवाया सुधार कार्य, इंजीनियर भी रहे सक्रिय 

मथुरा। शहरी क्षेत्र में क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मरों को जल्द से जल्द बदवाया गया। कार्यदायी संस्था ने तीन ट्रांसफार्मर बदले। इस कारण लोग गर्मी में परेशान रहे और बिजली के बारे में पूछते रहे। 

गोवर्धन रोड स्थित चौहान नर्सिंग होम के निकट लगा ट्रांसफार्मर तकनीकि खराबी के चलते क्षतिग्रस्त हो गया। यह काफी पुराना बताया गया। इससे सप्लाई बंद हो गई। क्षेत्रीय जेई पोपेन्दर सिंह को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत कार्यदायी संस्था के संचालक मनमोहन सिंह से संपर्क साधा और ट्रांसफार्मर जल्द से जल्द बदलवाने को कहा। कार्यदायी संस्था ने स्टोर से ट्रांसफार्मर उठवाया और ट्रैक्टर-ट्रॉली से पहुंचाया। ट्रांसफार्मर स्थापित कराने को हाइड्रा का प्रयोग किया गया। देर शाम सप्लाई नॉर्मल हो गई। मसानी क्षेत्र में एक ट्रांसफार्मर खराब हो जाने से सप्लाई प्रभावित रही। यहां भी ट्रांसफार्मर बदला गया। सौंख रोड पर एक ट्रांसफार्मर खराब होने से घंटों बिजली आपूर्ति प्रभावित रही। जेई मौर्या द्वारा तुरंत कार्य कराया गया। ट्रांसफार्मर बदलने के बाद सप्लाई दोपहर बाद सुचारू हो सकी।  

प्रगति से कराया अवगत 

मथुरा। एक्सईएन सचिन गुप्ता के अलावा एसडीओ कृष्णानगर रमेश सोनी एवं एसडीओ मसानी गौरव गुप्ता को अधीनस्थों ने प्रगति से अवगत कराया।

 —

बिल का करें भुगतान 

मथुरा। एसई शहरी प्रदीप खत्री द्वारा भी लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं कि खराब ट्रांसफार्मरों को तुरंत बदलवाएं, जिससे पब्लिक परेशान न हो। साथ ही अपील भी की जा रही है कि उपभोक्ता बिल का भुगतान ऑन लाइन या फिर काउंटर पर करें। 

==–

खराब ट्रांसफार्मरों को जल्द से जल्द बदलवाने के निर्देश दिए गए हैं। गर्मी में उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना न करना पड़े इस पर ध्यान दिया जा रहा है। लगातार बिजली आपूर्ति पर नजर रखी जा रही है।  
-इंजी. सचिन गुप्ता, एक्सईएन कृष्णानगर   

आईएमए के अध्यक्ष डॉक्टर अनिल चौहान ने बिजली विभाग के कार्यों की सराहना की है !

Hits: 12

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here