खेत में पौध लगवाने के बहाने ले जाकर महिला से दुराचार

0
135
0Shares

महिला ने लगाया आरोप, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग से शिकायत
मथुरा। खेत में पौध लगवाने के बहाने महिला को घर से बुलाकर ले जाने और दबंग द्वारा अपनी हवस का शिकार बनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हाईवे थाना क्षेत्र की रहने वाली इस महिला ने दबंग पर दुराचार का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़िता ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग के अध्यक्ष को शिकायती पत्र लिख कर कार्रवाई की मांग की है।
थाना हाईवे की गोवर्धन रोड स्थित एक गांव की दलित महिला के मुताबिक 09 जुलाई को गांव सोन मगोर्रा निवासी एक व्यक्ति अपने खेत पर धान की पौध लगवाने के लिए महिला को अपनी मोटरसाईिकल पर बिठाकर सौंख रोड पर लालपुर से अड़ींग नहर पर ले गया। जहां महिला को बातों में लगाकर जंगल में बनी कोठरी पर रोककर उसके साथ आरोपी ने बलात्कार कर दिया।
इस मामले की शिकायत पीड़िता ने 17 जुलाई को रजिस्टर्ड डाक से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और थाना हाईवे में की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जबकि शिकायत से कुपित होकर आरोपी अपने अन्य साथियों को एकत्र कर महिला को जान से मारने का प्रयत्न कर रहा है। अब पीड़ित महिला ने आयोग के अध्यक्ष से मांग की है कि वे एसएसपी मथुरा को आदेशित कर कानूनी कार्रवाई कराएं।
महिला नेत्री को मिल रहीं धमकियां
बलात्कार पीड़िता महिला की मदद कर रहीं किसान नेत्री राधा चौधरी आए दिन धमकियां मिल रही हैं। आरोपी और उसके साथ के कुछ दबंग राधा चौधरी को भी फोन पर धमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं। दूसरी ओर राधा चौधरी का कहना है कि वह बलात्कार पीड़िता महिला को इंसाफ दिलाने तक अपनी लड़ाई जारी रखेंगी।

Hits: 117

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here