एसएसपी की सक्रियता से किशोर सकुशल बरामद

0
28
0Shares

साधु के भेषधारी अपहरणकर्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा। पुलिस कप्तान की सजगता रंग लाई और अपहरणकर्ता साधु को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने किशोर को सकुशल बरामद कर परिवारी जनों को सौंप दिया तथा साधु भेषधारी अपहरणकर्ता को कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।
थाना गोवर्धन क्षेत्र अंतर्गत निवास करने वाले भोले ने 12 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण के अपहरण की आशंका जताते हुए 20 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसे गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने तत्काल एक स्पेशल टीम एसपीआरए और सीओ गोवर्धन के नेतृत्व में गठित की तथा अपहरण की घटना के अनावरण के आदेश दिए कप्तान की मंशा को समझते हुए पुलिस महकमा तत्काल हरकत में आ गया और रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। तफ्तीश के दौरान पुलिस को मुखबिर से कुछ इनपुट मिला। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बलदेव क्षेत्र के हथकोली गांव के नजदीक से दतिया मध्य प्रदेश निवासी अपहरणकर्ता संतोष कुमार उर्फ राजेंद्र(50) पुत्र बाबू को गिरफ्तार कर लिया। यह साधु का भेष धरकर यहां छुपा हुआ था। इसके पास से अपहरण हुआ किशोर लक्ष्मण मुक्त कराया गया अपहरणकर्ता को जेल भेज दिया गया है।

 वर्जन-
         "जनपद मथुरा के थाना गोवर्धन मे भोले ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरे बेटे का अपहरण हो गया है पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और घटना के खुलासे के लिए टीमें गठित की गई अपहरणकर्ता क्षेत्र में घूमता था उसने परिवारीजनों के संग मेलजोल बढ़ा लिया था और एक दिन मौका पाकर बच्चे को बहला-फुसलाकर ले गया इसे गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चे को सकुशल परिजनों को सौंप दिया गया है" 

  डॉ. गौरव ग्रोवर 
   वरिष्ठ पुलिस 

अधीक्षक जनपद मथुरा

Hits: 13

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here